गुडगाँव में मुसलमानो के मैदान में नमाज़ की रोक के बाद अब मुस्लिम फैमिली पर जानलेवा हमला !




हरियाणा गुरुग्राम में कुछ महीने पहले स्थानीय गुंडों ने मुसलमानों के खुले मैदान में नमाज़ को रोकते हुए जय श्री राम के नारे लगाकर उनको वहां से भगा दिया था जिसका समूचे देश में वीडियो वायरल हुआ था ! अब फिर से गुरुग्राम से एक और दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे ४- ५० स्थानीय  गुंडों द्वारा एक मुस्लिम परिवार को लाठी, डंडों व भालो से बुरी तरह पीटा जा रहा है !

आपको बता दें कि ये मामला गुरुग्राम के भोंड़सी के भूप सिंह नगर का है जहां पर होली की शाम करीब 5 बजे मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। इस तरह उनको खेलते देखकर कुछ लड़के बाइक पर आए औऱ उन्होंने उन मस्लिम बच्चों से कहा कि तुम यहां क्या कर रहे हो? जाओ पाकिस्तान।

इतना सुनते ही बच्चे क्रिकेट छोड़कर अपने घर की और चल दिए, लेकिन उन्हें कहा पता था कि जहां पर वो जा रहे हैं वो जगह उनके लिए काल बनकर सामने आएगी। जब दिलशाद क्रिकेट छोड़कर घर पहुंचा तो उसके पीछे वो दबंग भी घर पर पहुंच गए और धमकाने लगे और घर पर पत्थर फेकने लगे। वो दंबग इतने से ही शांत नहीं हुए अपने साथ लाए हथियार से उन्होंने उस पर हमला बोल दिया।  वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग पत्थरों और हॉकी स्टिक से लोगों पर हमला कर रहे हैं और  महिलाएं उनसे दया की भीख मांग रही हैं।

हरियाणा गुरुग्राम में बीजेपी की खट्टर सरकार है ! जो कानून व्यवस्था बनाये रखने में हर मोर्चे पर विफल नज़र आ रही है ! चाहे वो बाबा राम रहीम की गिरफ़्तारी के बाद सुलगे हुए दंगे हों,  स्थानीय गुंडों द्वारा मुसलमानो को खुले मैदान में नमाज़ पढ़ने से रोकने का मामला हो या फिर अब इस मुस्लिम परिवार पर दिन दहाड़े हुआ जानलेवा हमला हो !
Powered by Blogger.