पाकिस्तान अपनी मौत खुद मरेगा, धैर्य रखें : नरेंद्र मोदी


भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार शाम 'मैं भी चौकीदार' इवेंट के दौरान बालाकोट हमले से लेकर मिशन शक्ति को लेकर सरकार को घेरने वालों की आलोचना की है. बालाकोट हमले को लेकर उन्होंने कहा, "इस बार ऐसी जगह पर वार हुआ है जिससे ये सिद्ध हो गया है कि पाकिस्तान में चरमपंथी कैंप काम करते थे. पाकिस्तान को इससे ज़्यादा परेशानी नहीं है कि इतने लोग मरे हैं. लेकिन उन्हें परेशानी इस बात से है कि इससे ठप्पा लगता है कि वहां चरमपंथी अड्डे सक्रिय थे. दुर्भाग्य ये है कि हमारे देश में मोदी को गाली देने में उत्साही लोग अपने बयानों से पाकिस्तान की मदद कर रहे हैं."


जब बैंग्लौर के एक आईटी प्रोफेशनल राकेश प्रसाद ने सवाल किया कि भारत काफ़ी समय से एक विकासशील देश है लेकिन भारत विकसित देश कब बनेगा.
Mein Bhi Chowkidar Campaign

इस सवाल के जवाब में मोदी ने कहा, "इस सवाल में ये आकांक्षा छिपी हुई है कि भारत को एक समृद्ध बनना चाहिए. भारत के पास वो सब कुछ है जो इसे समृद्ध देश बना सकता है. मैंने देश में एक माहौल बनाया है और आगे भी बनाना है कि हमें दुनिया की बराबरी करनी है. हमनें बहुत सारा समय भारत-पाकिस्तान करने में ही गुजार दिया. अरे वो अपनी मौत मरेगा उसे छोड़ दो, हमें आगे बढ़ना है बस इसी पर हमारा ध्यान रहना चाहिए."


इसके साथ ही उन्होंने पाकिस्तान पर बात करते हुए कहा, ''पाकिस्तान को लगता होगा कि मोदी चुनाव में बिज़ी होगा तो शायद कुछ करेगा नहीं. मेरे लिए चुनाव प्राथमिकता नहीं है, देश प्राथमिकता है."

Read More
Powered by Blogger.