ऐश्वर्या राय पर किया विवेक ओबेरॉय ने भद्दा ट्वीट

लोकसभा चुनाव को लेकर आए एग्ज़िट पोल की चारो ओर चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर भी लोग इन रूझानों पर अपनी राय रख रहे हैं. लेकिन एग्ज़िट पोल पर किए गए एक ट्वीट को लेकर अभिनेता विवेक ओबरॉय विवादों में घिर गए हैं.

सोमवार को उन्होंने एग्ज़िट पोल को लेकर एक टिप्प्णी के साथ एक मीम शेयर किया. जिसके बाद माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म ट्विटर पर उनकी आलोचना होने लगी.

उन्होंने जो तस्वीर साझा कि जिसमें अभिनेत्री एश्वर्या राय को सलमान खान के साथ, विवेक ओबरॉय के साथ और आख़िर में पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या बच्चन के साथ दिखाया गया है. तस्वीर पर लिखा है- 'ओपिनियन पोल, एग्ज़िट पोल-नतीजे.'

विवेक के इस ट्वीट के बाद जहाँ आलोचनाएँ शुरु हो गईं वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी उन्हें नोटिस भेज इस बारे में सफ़ाई मांगी है.

विवेक ओबेरॉय ने कहा है कि वे भी आयोग से मिलकर अपना पक्ष रखना चाहते हैं मगर उन्हें नहीं लगता कि उन्होंने कुछ भी ग़लत किया है.

उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "माफ़ी मांगने में कोई दिक़्क़त नहीं है, मगर मैंने क्या ग़लत किया है? अगर मैं कुछ ग़लत करूँगा तभी माफ़ी माँगूँगा और मैं नहीं समझता मैंने कुछ ग़लत किया है."

(Source BBC)






Powered by Blogger.