जय श्री राम और तबरेज़ अंसारी ?

Justice For Tabrez Ansari

झारखण्ड में तबरेज़ अंसारी की भीड़ द्वारा हत्या कर दी जाती है !  हत्या करने से पहले तबरेज़ से जय श्री राम का नारा लगवाया जाता है ! संसद में मुसलमान सांसद जब शपथ लेने उठते हैं तो पीछे से वर्तमान राजनीति के लोग उनको चिढ़ाने के लिए वन्देमातरम और जय श्री राम के नारे लगाते हैं ! अब इस बात को बखूबी समझा जा सकता है की झारखण्ड में तबरेज़ को मार देने वाली भीड़ को जय श्री राम का नारा कौन सिखा रहा है !

वर्तमान भारतवर्ष में मुसलमानो के खिलाफ हमले की कार्यवाही को संगठित किया जा रहा है ! अगर भारत में मुसलमानों पर हमले सिर्फ इसी वजह से हो रहें हैं की वो अल्पसंख्यक मुसलमान हैं तो उनका अल्पसंखयक होने की वजह से ही बचे रहना भी ज़रूरी है ! वर्तमान राजनीति के माध्यम से देश के युवा बहुसंख्यक के दिमाग में पुरे मुस्लिम समाज को जड़ से उखाड़ फेंकने की हिंसक इच्छा बिठाई जा चुकी है ! शायद गौरक्षा, वन्देमातरम और भारत माता की जय तो सिर्फ अल्पसंख्यक समाज को खत्म कर देने का एक फरजी बहाना हैं !

अपनों को हत्यारा बनने से रोको ! तबरेज़ अंसारी की हत्या कर देने वाले न पेशेवर अपराधी थे, न लुटेरे, न डाकू ना बदमाश !  जब हालात किसी भड़की हुई भीड़ के नियंत्रण में हो तो ऐसा हो सकता है ! क्या ये भड़की हुई भीड़ मोहम्मद अख़लाक़, पहलू खाँ, ज़ाहिद रसूल भट, झारखंड के अलीमुद्दीन, गुजरात की शांता देवी नाथ, राजस्थान के खेतराम भीम, बुलंदशहर के इंस्पेक्टर सुबोध सिंह और अब तबरेज़ अंसारी को मारने के बाद रुक जाएगी ? आज की वर्तमान राजनीति आपके बच्चों का इस्तेमाल करेगी और आने वाले वक़्त में उनको हत्यारे में बदल देगी ! मेरी हमदर्दी मोब लिंचिंग में मारे गए तबरेज़ अंसारी के परिवार के साथ साथ उनको मार देने में हत्यारे बने लोगो के परिवार वालों के साथ भी है !


Powered by Blogger.