संभल का पक्का बाग बना शाहीन बाग !

संभल में सीएम के खिलाफ प्रदर्शन करती महिलाएं

दिल्ली के शाहीन बाग की तर्ज पर संभल में सीएए, एनआरसी, एनपीआर के खिलाफ महिलाओं ने धरना- प्रदर्शन शुरू कर दिया है ! महिलाओं के धरना-प्रदर्शन की जानकारी होने पर प्रशासन और पुलिस के अधिकारी पहुंचे। उन्होंने कुछ महिलाओं के परिजनों से धरना-प्रदर्शन खत्म करने के लिए संवाद किया। लेकिन उन्होंने शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने का हवाला दिया है।



संभल, पक्का बाग स्थित हुसैनी मार्ग पर पहुंचीं सैकड़ों महिलाओं ने राष्ट्रगान गाया। इसके बाद सारे जहां से अच्छा हिन्दुस्तां हमारा गुनगुनाया। महिलाओं ने कहा कि सरकार मुसलमानों की आवाज दबाना चाहती है लेकिन देश का मुसलमान अपने मुल्क से मोहब्बत करता है और अपनी जान तक कुर्बान करने का जज्बा रखता है। 



योगी आदित्य नाथ 
लेकिन सरकार संविधान के खिलाफ सीएए, एनआरसी और एनपीआर लागू करना चाहती है। इसे हिंदुस्तान का मुसलमान बर्दाश्त नहीं करेगा। हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए और तिरंगे झंडे लहराए गए !



वही दूसरी तरफ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज़ादी के नारे लगाने वालों के खिलाफ सख्ती के सख्त आदेश दिए हैं और उन्होंने बोला है कि इस तरह के नारे लगाने वालों को एंटी नेशनल माना जायेगा ! Read More........

Powered by Blogger.