ज़िआउर रहमान बर्क़ के नेतृत्त्व में हुआ मंडी समिति में हंगामा

Zia Ur Rahman Barq Sambhal
Zia Ur Rahman Barq

सम्भल : शहर स्थित मंडी समिति में मंगलवार की रात 11:15 बजे उस समय अफरा तफरी मच गई। जब दो वाहनों पर ईवीएम के बॉक्स को लेकर मतदान कार्य से जुड़े काíमक जा रहे थे। किसी ने यह जानकारी फैला दी कि उसमें ईवीएम है। इसके बाद मंडी समिति में लोगों की भीड़ एकत्रित होने शुरू हो गई।

सपा प्रत्याशी शफीक उर रहमान वर्क के समर्थक वहां मौके पर पहुंचे तथा विरोध दर्ज कराया। हालांकि जिस वाहन में बॉक्स रखा हुआ था। बाक्स पूरी तरह खाली था। जिसे मतदान काíमकों ने चेक भी करा दिया लेकिन प्रत्याशी समर्थकों का कहना है कि एक गाड़ी पहले जा चुकी है। हाल फिलहाल प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लिया है।

सपा प्रत्याशी वर्क के समर्थक जियाउर रहमान वर्क के नेतृत्व में मंडी समिति पहुंचे तथा तथा मंडी समिति का घेराव कर दिया। सपा प्रत्याशी समर्थकों का आरोप है कि यहां से रात में गाड़ी में भरकर बॉक्स क्यों ले जाया जा रहा है। उनका कहना है कि एक गाड़ी जा चुकी है। तथा दूसरी

गाड़ी लोड हो रही है। हालांकि जो गाड़ी वहां खड़ी है उस पर लदे बक्से खाली है। इंस्पेक्टर के नेतृत्व में पुलिस फोर्स मंडी समिति पहुंचे। इस संबंध में एसडीएम दीपेंद्र यादव ने बताया कि मामले की जानकारी अभी मिली है मौके पर फोर्स भेजी गई है।  (Source Dainik Jagran)


संभल से बर्क़ की होगी ऐतिहासिक जीत : मायावती

संभल में ज़िया उर रहमान बर्क़ का दबदबा
Powered by Blogger.